आश्रम चैप्टर-2 पर विवाद जारी, डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वेब सीरीज आश्रम चैप्टर-2 में सनातन धर्म से जुड़ी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले सीन फिल्माये जाने का आरोप लगा है।

0
182
Ashram Chapter 2
वेब सीरीज आश्रम चैप्टर-2 में सनातन धर्म से जुड़ी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले सीन फिल्माये जाने का आरोप लगा है।

Diwali 2020: दिवाली को स्पेशल बनाने के लिए बॉलीवुड में कई बेब सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म पर लाया जा रहा है, जिन्हें घर से बाहर निकले बिना ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकता है। वहीं, सिनेमाघरों में भी लम्बे अर्से के बाद रौनक आई हैं, लेकिन इस बीच वेब सीरीज आश्रम चैप्टर-2 (Ashram Chapter 2) में सनातन धर्म से जुड़ी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले सीन फिल्माये जाने का आरोप लगाते हुए दीवानी न्यायालय के एक अधिवक्ता ने गुरुवार को कोर्ट में अर्जी डाल दी। जिसके बाद अभिनेता बाबी देओल और डायरेक्टर प्रकाश झा के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दायर (Ashram Chapter 2) किया गया हैं। 

तीन साल में इतना बढ़ जाएगा ओटीटी प्लेटफार्म का बाजार, जानें जरूरी सूचना

आखिर कौन है ये अधिवक्ता इस बात का खुलासा नहीं किया गया है। उन्होंने प्रार्थना पत्र में कहा कि वह सनातन धर्म में गहरी आस्था रखते हैं। बचपन से ही आश्रम और पवित्र हिन्दू ग्रंथों के बारे में जानते भी है और सुनते भी है। आश्रम ऋषि मुनियों के रहने का पवित्र स्थान बताया जाता है। सुसंगठित आश्रम संस्था भारतवर्ष की अपनी विशेषता रही है। आश्रम चैप्टर -2 (Ashram Chapter 2) में आश्रम में आस्था के नाम पर भोले भाले लोगों को फंसाया जाना, आस्था, अपराध और राजनीति का खेल, नशे का व्यापार आदि कैसे चलाया जा सकता है। हालांकि OTT प्लेटफॉर्म में आश्रम चैप्टर-2 की सभी सीरीज रिलीज कर दी गई है। जिसके बाद से ये विवाद शुरु हो गया है। 

बॉलीवुड के इस एक्टर ने की आत्महत्या, कुत्ते की बेल्ट से लगाई फांसी

इस बेब सीरीज में आश्रम का डार्कसाइड दिखाया गया है। काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार अभिनेता बाबी देओल (Bobby Deol) ने निभाया है। आश्रम की कहानी ड्रग्स, रेप, नरसंहार और राजनीति के ईद-गिर्द घूमती रहती है। बता दें लोगों को ये बेब सीरीज बेहद पंसद आई है। क्योंकि इसमे हर तरह का मसाला देखने को मिल रहा है। बॉबी देओल की वेब सीरीज़ आश्रम चैप्टर 2 एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो चुकी है। प्रकाश झा (Prakash Jha) निर्देशित वेब सीरीज़ का पहला सीज़न सफल रहा था। अब दूसरे सीज़न में आगे की कहानी दिखायी जाएगी, जिसमें पाखंडी धर्म गुरु के कारनामों का खुलासा किया जाएगा। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here