Aryan Khan Drug Case: क्या Aryan Khan समेत 8 लोगों को आज होगी जेल या ज़मानत ? आज कोर्ट में होगा फैसला

अब यह देखना होगा कि NCB इनकी आगे की कस्टडी मांगती है या नहीं। आज कोर्ट इस मामसे में तय करेगा कि आर्यन खान समेत इन लोगों को बेल मिलेगी या नहीं।

0
654
Aryan Khan Arrested
आज होगा कोर्ट में फैसला, Aryan Khan को होगी जेल या जमानत?

Aryan Khan Arrested Case. आज बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Sharukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की NCB कस्टडी समाप्त हो रही है। आर्यन के अलावा रविवार को गिरफ्तार हुए 7 अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, मुनमुन धामीचा और नूपुर सतीजा की कस्टडी भी आज समाप्त हो रही है। आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग केस में आज 8 लोगों की अदालत में पेशी होगी। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आज का दिन बेहद अहम है। आज आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे  उनकी जमानत की अर्जी भी अदालत में दायर कर सकते हैं।

अंतरराष्ट्रीय एंगल से होगी ड्रग मामले की जांच

इस मामले में देर रात NCB ने इसी दौरान एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक विदेशी नागरिक को अरेस्ट किया है। इस विदेशी नागरिक पर क्रूज से गिरफ्तार लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। इस केस में अब तक 17 लोगों को NCB गिरफ्तार कर चुकी है।

इनमें से 8 लोग को 7 अक्टूबर तक और अन्य 8 आरोपी 11 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में हैं। इस केस में अधिकारियों ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्रग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं। NCB ने कोर्ट के सामने दलीलें दी कि आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट से खुलासा हुआ है कि वह विदेशी ड्रग्स पैडलर के भी संपर्क में थे।

 कोर्ट आज क्या फैसला लेगा?

हालांकि, आर्यन के वकील ने अदालत में दलील देते हुए कहा कि आर्यन के पास से NCB को न तो कोई ड्रग्स मिली है और न ही इस बात का कोई सबूत मिला हैं कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया या ड्रग्स खरीदा, बेचा है। इसके अलावा उन्होंने ये भी अदालत के सामने कहा है कि NCB ने आर्यन खान पर जितनी भी धाराएं लगाई हैं वह सब जमानती हैं। ऐसे में आर्यन की कस्टडी को जायज नहीं ठहराया जा सकता है। अब यह देखना है कि कोर्ट आज क्या फैसला लेगा?

Also Read:शाहरुख के बेटे आर्यन समेत 8 गिरफ्तार, आज भी होगी कोर्ट में पेशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here