सलमान खान बायस्ड हैं ? इस पर अरहान खान ने दिया ये जवाब

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते हुए सलमान खान को 10 साल हो चुके हैं। हर बार शो के कंटेस्टेंट सलमान पर तरह -तरह के आरोप लगाते आए हैं, बावजूद इसके सलमान खान का चार्म कम नहीं हुआ और शो को सलमान खान ने बेहतरीन तरीके से होस्ट किया।

0
621

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते हुए सलमान खान को 10 साल हो चुके हैं। हर बार शो के कंटेस्टेंट सलमान पर तरह -तरह के आरोप लगाते आए हैं, बावजूद इसके सलमान खान का चार्म कम नहीं हुआ और शो को सलमान खान ने बेहतरीन तरीके से होस्ट किया। इस सीजन में भी सिद्धार्थ की तरफदारी करने के लिए कई बार सलमान खान पर आरोप लग चुके हैं, जिस पर शो से बाहर हो चुके अरहान खान ने जवाब दिया है।

इतना ही नहीं सलमान खान को बायस्ड कहा जा रहा है। हालांकि, कुछ कंटेस्टेंट का मानना है कि सलमान खान बायस्ड नहीं है। हाल ही में बिगबॉस के घर से बाहर हुए अरहान खान से जब पूछा गया कि क्या सलमान खान बायस्ड हैं, तो अरहान ने इस बात से सीधे-सीधे इंकार कर दिया। अरहान ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि सलमान बिलकुल भी बायस्ड हैं।

अरहान ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान हमेशा ही कंटेस्टेंट के मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि शो से बाहर निकलने के बाद मुझे भी सलमान के बायस्ड होने की खबर सुनने को मिल रही हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता।

इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को गंदगी का पिटारा बताया। उन्होंने कहा कि शो में सिद्धार्थ को सजा नहीं दी जा रही है, जबकि वह अक्सर एग्रेसिव हो जाते हैं और धक्का-मुक्की पर उतर आते हैं। मुझे लगता है कि अगर मैं ऐसा करता तो शायद मैं शो से बाहर हो जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here