अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, रखा ये नाम

अनुष्का और विराट की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है साथ ही बेटी का नाम भी बताया है।

0
610
Anushka Sharma
अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, रखा ये नाम

Mumbai: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। वहीं अब उनकी बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है साथ ही बेटी का नाम भी बताया है।

रिलीज से पहले लीक हुआ इस फिल्म का सीन, देखकर खुश हुए शाहरुख के फैंस

अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को ‘वामिका’ (Vamika) के आने से एक नया मुकाम मिला है। कुछ ही मिनटों में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद हर एक चीज का एहसास हुआ। हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है। आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए दिल से शुक्रिया।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बदला लेने आ रही है नोरा, फोटो शेयर कर बोलीं- छोड़ देंगे

आपको बता दें कि 11 जनवरी को अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट माता-पिता बने थे। विराट ने अपने पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा था। ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here