”छवि बनाने के अलावा जिंदगी में और भी बहुत कुछ है”- अनुपम खेर

एक वक्त था जब अभिनेता अनुपम खेर मोदी सरकार के समर्थक हुआ करते थे। लेकिन अब सरकार पर सवाल दाग रहे है।

0
325
Anupam Kher
एक वक्त था जब अभिनेता अनुपम खेर मोदी सरकार के समर्थक हुआ करते थे। लेकिन अब सरकार पर सवाल दाग रहे है।

Mumbai: कोरोना महामारी के बीच केंद्र सरकार के समर्थक भी आजकल सवाल उठाने लगे है। एक वक्त था जब अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) मोदी सरकार के समर्थक हुआ करते थे। लेकिन अब सरकार पर सवाल दाग रहे है। अनुपम खेर ने कहा कि कोविड संकट में सरकार ‘फिसल’ गई और इसे जिम्‍मेदार ठहराना जरुरी हो गया है। एक्‍टर अनुपम (Anupam Kher) की ये टिप्‍पणी बेहद अहम मानी जा रही है। क्योंकि अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर बीजेपी सांसद है। 

पीएम बनने के सवाल पर क्या बोले सोनू, ऑक्सीजन प्लांट का दिया ऑर्डर

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सरकार से कहा कि छवि बनाने की जगह कोरोना पर ध्यान दें। ‘मुझे लगता है कि ज्‍यादातर केसों में आलोचना जायज थी और सरकार के लिए ये महत्‍वपूर्ण है कि वे ऐसा काम करे जिसके लिए लोगों ने उन्हें चुना है। मुझे लगता है कि सिर्फ संवेदनहीन व्‍यक्ति ही ऐसे हालातों को समझ सकता है। राजनीति के लिए इस्‍तेमाल करना भी ठीक नहीं है।’ 

रणवीर सिंह के साथ गई थी बेंगलुरु, पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, लगभग दो हफ्ते पहले खेर ने कोविड कंट्रोल (Coronavirus) पर सरकार की आलोचना के जवाब के लिए एक ट्वीट पर कमेंट किया था “आएगा तो मोदी ही”. इसके बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। 

लोगों की कर रहे मदद

अनुपम खेर (Anupam Kher) समेत कई बड़ी हस्तियां कोरोना संकट के बीच लोगों की सहायत कर रहे हैं। अनुपम “हील इंडिया” पहल के जरिए लोगों को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के लिए मदद कर रहे हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here