सलमान खान की मूवी ‘Antim: The Final Truth’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया बड़ा धमाका, 3 दिनों में कमाए 18 करोड़ रुपये

सलमान खान (Salman Khan) की Antim: द' फाइनल ट्रुथ'(The Final Truth) मूवी (Movie) रिलीज़ हो गई है।

0
167
Bollywood Movie

Antim:’The Final Truth’ Movie: सलमान खान (Salman Khan) की Antim: द’ फाइनल ट्रुथ'(The Final Truth) मूवी (Movie) रिलीज़ हो गई है। जिसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और उनके साले आयुष शर्मा (Ayush Sharma) मुख्य एक्टर का रोले अदा करेंगे। बता दें की अंतिम मूवी बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन जादू बिखेरती नजर आई।

महिला प्रधान के रूप में महिमा मकवाना अभिनीत फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में धीमी शुरुआत के बाद तीसरे दिन गति पकड़ी। फिल्म में सलमान खान एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।

18 करोड़ की हुई कमाई 

बता दें की शुक्रवार को फिल्म अंतिम ने 4.50 करोड़ का बिज़नेस किया है । दूसरे दिन फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। BoxOfficeIndia.com के मुताबिक रविवार को फिल्म ने 7.50-7.75 करोड़ का बिजनेस किया. इसने शुक्रवार और शनिवार से इसकी कमाई में 40% की वृद्धि का गठन किया। यह मुंबई और हैदराबाद दोनों क्षेत्रों में अच्छा कारोबार कर रहा है। यह अब तक 18 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

Antim (The Final Truth) में क्या है सलमान खान का रोल ?

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘Antim’ को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक शांत दिमाग वाले सिख पुलिस वाले के रूप में दबंग खान की भूमिका की प्रशंसा की जा रही है, क्योंकि सलमान आमतौर पर अपनी फिल्मों में जिस तरह की भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, उससे अलग है। फिल्म के चुनाव और भूमिका के लिए आलोचकों की सभी प्रशंसा कर रहे हैं, जिसमें सलमान सामान्य गर्म-दिमाग वाले तरीके से काम नहीं कर रहे हैं, बल्कि समस्याओं को हल करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

हालांकि खान एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। स्क्रीन पर आयुष शर्मा ने उनकी खूब तारीफ की, जिन्होंने इस भूमिका के लिए अच्छी तैयारी की है। ‘लवयात्री’ की तुलना में न केवल उनकी भूमिका अधिक दमदार है, बल्कि उनके अभिनय कौशल में भी सुधार हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here