सुशांत द्वारा फ्लैट की किश्त भरने के आरोप पर, अंकिता लोखंडे ने जारी की बैंक की स्टेटमेंट

सुशांत द्वारा अंकिता ने अपने फ्लैट की ईएमआई जमा करवाई। इस खबर के वायरल होते ही अंकिता ने अपना रिएक्शन दिया है।

0
252
Ankita Lokhande Flat
सुशांत द्वारा फ्लैट की किश्त भरने के आरोप पर, अंकिता लोखंडे ने जारी की बैंक की स्टेटमेंट

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच लगातार चल रही है और इसी बीच अब यह खबर आई कि सुशांत अपने अकाउंट से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट (Ankita Lokhande Flat) की किश्त भर रहे थे। यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसके बाद अंकिता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना रनौत के बाद अब ये बॉलीवुड सितारे भी आए सामने, मांगी CBI जांच

अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज (Ankita Lokhande Flat) की फोटोज शेयर की हैं। इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिख है “आप एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे आप पर गर्व है.”

अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, “यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन (Ankita Lokhande Flat) है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती” वहीं अंकिता के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बिजनेस जैसे सवालों में उलझीं रिया, अब तक ED ने की 18 घंटे पूछताछ

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने जो डिटेल डाली है, उसके मुताबिक ये फ्लैट अंकिता ने अपने नाम से खरीदा है।अंकिता के मुताबिक- यह फ्लैट उन्होंने 1.35 करोड़ रुपए में खरीदा था। यह फ्लैट मुंबई में स्थित है जहां अंकिता फिलहाल रहती हैं। फ्लैट के नेम प्लेट पर भी उनका नाम है। इसे सुशांत और अंकिता का ज्वाइंट फ्लैट बताया जा रहा है। अंकिता और सुशांत 6 साल पहले इस फ्लैट में लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। अलग होने के बाद यहां फिलहाल अंकिता रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here