Ankita Vicky Pre Wedding Photoshoot: प्री-वेडिंग फोटोशूट की एक झलक, देखें अंकिता और विक्की का ये वीडियो

शादी से पहले अभिनेत्री ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की झलक साझा की। पवित्र रिश्ता फेम अभिनेत्री ने रेत और समुद्र में सेट एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

0
574
Ankita Vicky Pre Wedding Photoshoot
शादी से पहले अभिनेत्री ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की झलक साझा की। पवित्र रिश्ता फेम अभिनेत्री ने रेत और समुद्र में सेट एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

अंकिता लोखंडे और बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Ankita Vicky Pre Wedding Photoshoot) 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। अपनी शादी से पहले अभिनेत्री ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की झलक साझा की। पवित्र रिश्ता फेम अभिनेत्री ने रेत और समुद्र में सेट एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। अंकिता और विक्की को खूबसूरत लैंडस्केप बैकग्राउंड में कुछ रोमांटिक क्लिक के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

“द सैंड्स ऑफ टाइम!” दिया कैप्शन

बता दें खूबसूरत वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है, जिसमें उनकी करीबी दोस्त श्रद्धा आर्या और युविका चौधरी, शेफाली जरीवाला, दलजीत कौर समेत बाकी लोगों ने पोस्ट पर अपनी टिप्पणियों के साथ सराहना की। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि दुबई में शूट किया गया है। अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की (Vicky Jain) के एक रेत के पहाड़ की चोटी की ओर चलते हुए शुरू होता है। जोड़े ने सफेद कपड़े पहने हैं- जहां अंकिता ने सफेद साड़ी पहनी है, वहीं विक्की ने सफेद पैंट और मैचिंग शर्ट पहनी हुई है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, युगल शहर के क्षितिज के साथ एक नौका पर पोज देते हुए पृष्ठभूमि के रूप में दोगुना हो जाता है। पृष्ठभूमि में सूरज ढलने के दौरान जोड़े को गले लगाने के साथ वीडियो रेत पर लौट आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

मेहंदी लगाती हुई नजर आईं अंकिता लोखंडे

एक वीडियो में अंकिता के पैरों पर मेहंदी डिजाइन पर काम करते हुए कई लड़कियां भी दिखाई दे रही हैं। जबकि वे खुद को ग्रे कुर्ता पायजामा और जैकेट में विक्की को उसके सामने डांस करते हुए देख रही है। हरे रंग की साड़ी में अंकिता की मां के साथ डांस फ्लोर पर उनके साथ परिवार के बाकी सदस्य और दोस्त शामिल हैं।

अंकिता और विक्की ने पिछले महीने पूजा के साथ अपनी शादी के जश्न की शुरुआत की। वे एक साड़ी में थी और विक्की एक कुर्ते में था और उन दोनों ने मुंडवल्य पहना था, जो एक महाराष्ट्रीयन शादी का आभूषण है जो दूल्हा और दुल्हन के माथे पर क्षैतिज रूप से बंधा होता है। “पवित्र #AnVikikahani #preweddingfestivities,” समारोह से तस्वीरें साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को कैप्शन दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ankita_fandom (@ankita_fandom)

शनिवार को अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्री-वेडिंग फोटोशूट का एक शानदार वीडियो भी शेयर किया। बॉलीवुड गानों जैसे सिंह इज किंग के तेरी ओर और कभी खुशी कभी गम के सूरज हुआ मदधम के कई गानों पर थिरकतीं हुईं नजर आईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here