कोरोना महामारी के बीच आज से ऑनएयर होगा KBC का 12वां सीजन

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन आज 28 सितंबर से शुरू हो रहा है। शो का पहला एपिसोड सोनी टीवी पर आएगा। शो को हर साल की तरह अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे।

0
244
KBC 12 on air
कोरोना महामारी के बीच आज से ऑनएयर होगा 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजनकारी

Mumbai: पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन आज 28 सितंबर से शुरू हो रहा है। शो का पहला एपिसोड सोनी टीवी पर (KBC 12 on air) आएगा। शो को हर साल की तरह अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे। कोरोना काल होने के कारण KBC में कुछ बदलाव किए गए हैं। सेट पर फास्टेस्ट-फिंगर टेस्ट राउंड में शामिल होने वालों को होटल में क्वांरटीन किया गया है।

NCB गेस्ट हाउस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, ड्रग्स केस में पूछताछ शुरू

वहीं इस राउंड में शामिल होने वालों की संख्या भी घटाकर 8 कर दी गई है। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने के लिए ऐसा किया गया है। ऑडियंस पोल वाली लाइफ लाइन को बदल दिया गया है और इसे ‘वीडियो ए फ्रेंड’ का नाम दिया गया है। शो (KBC 12 on air) सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। शो के प्रोडक्शन हाउस ने अमिताभ बच्चन, कंटेस्टेंट और टीम के सदस्यों की सुरक्षा के लिए कड़े इंतेजाम किए हैं।

पिछले महीने ही अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होकर शूटिंग पर लौटे हैं। शो में इस बार लाइव ऑडियंस नहीं बैठाई जाएगी। कहा जा रहा है शो कि शेड्यूल काफी टाइट रहने वाला है। इसके साथ कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा। किसी के संपर्क में आने से बचने के लिए तकनीक का सहारा लिया गया है।

करण जौहर की बढ़ सकती है मुश्किले, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बता दें कि केबीसी को ऑनलाइन देखने के लिए आप Sonyliv app डाउनलोड कर सकते है या Sonyliv.com पर लॉगिन करके भी शो लाइव देखा जा सकता है। हालांकि इसके लिए प्रीमियम सर्विस होना जरूरी है। इसके लिए कई विकल्प मौजूद हैं। जैसे एक महीने के लिए 99 रुपए, छह माह के लिए 299 रुपए और 12 माह के लिए 499 रुपए का पैक लेना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here