बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन लेने जा रहे हैं रिटायरमेंट !

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को कई यादगार और शानदार फिल्में दी हैं। कई ऐसी फिल्में जिनसे दोस्ती के मायने बदले तो कई फिल्में ऐसी जिनमें परिवार के सुख और अहमियत का अनुभव हुआ। अमिताभ बच्चन के तमाम फैंस उन्हें लगातार बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, लेकिन अगर अचानक आपके कानों में अमिताभ बच्चन के रिटायरमेंट की खबर पड़े तो?

0
992

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को कई यादगार और शानदार फिल्में दी हैं। कई ऐसी फिल्में जिनसे दोस्ती के मायने बदले तो कई फिल्में ऐसी जिनमें परिवार के सुख और अहमियत का अनुभव हुआ। अमिताभ बच्चन के तमाम फैंस उन्हें लगातार बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, लेकिन अगर अचानक आपके कानों में अमिताभ बच्चन के रिटायरमेंट की खबर पड़े तो?

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए रिटायरमेंट का हिंट दिया। दरअसल, फिलहाल वह ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इसके लिए वह मनाली पहुंचे हुए हैं। यहां से उन्होंने अपने ब्लॉग में जो लिखा, उससे बिगबी के रिटायरमेंट की अटकलें लगाई जा रही हैं।

अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा, “‘मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर मुझे गाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे। यहां रोड बहुत अच्छे नहीं हैं। कमरे और वातावरण भी अलग हैं। मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा। मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं।”

जानकारी के लिए बता दें कि हालिया दिनों में अमिताभ बच्चन के शूटिंग के दौरान कई बार तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी। जाहिर है कि उम्र के इस पड़ाव पर अब शरीर उनका साथ नहीं दे रहा है। ऐसे में ज्यादा एक्शन वाले सीन उनके लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल अमिताभ बच्चन केबीसी 11 में बिजी हैं। रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 का जल्द ही आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाने वाला है। कहा जा रहा है कि इस आखिरी एपिसोड के साथ ही इस शो का भी अंत हो जाएगा, हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here