Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच के लिए अमित शाह ने पप्पू यादव को भेजा ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच की मांग पर अमित शाह ने दी मंजूरी, 14 जुलाई को सुशांत की मौत को एक महीना हुआ पूरा।

0
402
Sushant Singh Rajput

Bihar: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। हालांकि उनके कई फैन्स इस मामले की CBI जांच चाहते हैं। 14 जुलाई को सुशांत की मौत को 1 महीना पूरा हो गया है। जिस पर पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने इस बारे में एक ट्वीट किया है। इसमें लिखा है कि उन्होंने सुशांत के मामले में CBI जांच के लिए गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र लिखा था। अमित शाह ने इस लेटर को कार्रवाई के लिए आगे बढ़ा दिया है।

Sushant Singh Rajput की मौत को हुआ एक महीना, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने किया पोस्ट

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने ट्वीट के साथ अमित शाह (Amit Shah) के लेटर की कॉपी भी लगाई है। इसमें उन्होंने जवाब दिया है कि उनके लेटर को संबंधित विभाग को भेज दिया गया है। इस मामले (Sushant Singh Rajput) को लेकर बिहार के आम लोगों में खेद के साथ-साथ रोष भी दिखाई दे रहा है। एक बड़ी संख्या में लोगों का मानना है कि प्रशासन उचित कार्रवाई के बदले मामले को रफा-दफा करने में लगा है।

Sushant Suicide Case: संजय लीला भंसाली से की पूछताछ

Sushant Singh Rajput Chowk

बता दें कि नगर निगम की ओर से स्थानीय स्तर पर एक चौराहे का नाम भी बदलकर “सुशांत सिंह राजपूत चौक” (Sushant Singh Rajput Chowk) कर दिया है। पप्पू यादव ने इसी का ध्यान रखते हुए गृह मंत्री को पत्र लिखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here