Ram Setu Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 50 करोड़ का आंकड़ा भी नही छू पाई

0
224

Ram Setu Box Office Collection: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को रिलीज हुए पांच दिन पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन अभी तक कमाई का आंकड़ा 50 करोड़ रुपये तक नहीं पहुंच पाया है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ से मेकर्स को काफी उम्मीद हैं। बता दें फिल्म रविवार की कमाई से 55 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार सकती है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी अहम भूमिका में हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म ने बीते पांच दिनों में किस दिन कितनी कमाई की है।

राम सेतुका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन यानी मंगलवार को 15.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.40 करोड़ रुपये, तीसरे दिन गुरुवार को 8.75 करोड़ रुपये चौथे दिन शुक्रवार को 6.05 करोड़ रुपये और पांचवें दिन शनिवार को 7.30 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। इस तरह से फिल्म ने अब तक कुल 48.75 करोड़ रुपये का  बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर लिया है। बताया जा रहा है फिल्म ‘राम सेतु’ रविवार को अच्छी कमाई कर सकती है और आंकड़ा 55 करोड़ रुपये को भी पार कर सकती है।

अक्षय की पिछली फिल्में हुईं थी फ्लॉप

अक्षय कुमार की साल 2022 में रिलीज हुईं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। अक्षय की इन फिल्मों में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘कठपुतली’ शामिल हैं। अब अक्षय कुमार को अपनी इस फिल्म से काफी काफी उम्मीद हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म ‘राम सेतु’ की बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ से भिड़ंत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here