विवादों के बीच फंसी अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब, बदला गया नाम

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का नाम बदलकर अब 'लक्ष्मी' कर दिया गया है।

0
743
Laxmii Film Review
अक्षय कुमार की लक्ष्मी हुई फेल, सोशल मीडिया पर मीम्स का हंगामा

Mumbai: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का नाम बदलकर अब ‘लक्ष्मी’ (Laxmi) कर दिया गया है। दरअसल, फिल्म के टाइटल को लेकर काफी हंगामा हो रहा था और लोग फिल्म को बायकॉट करने की बात कह रहे थे। फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर रिलीज सामने आने से पहले ही लोग इसके विरोध में उतर आए थे और #BanLaxmiBomb सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था।

बड़े परदे पर इच्छाधारी नागिन बनेंगी ये एक्ट्रेस, तीन पार्ट में आएगी फिल्म

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलग अवतार की तो तारीफ हुई लेकिन इसके टाइटल को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की। इसे हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया था। वहीं लोगों के इस जबरदस्त विरोध के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया।

वहीं गुरुवार को ये फिल्म सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई तो स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स की CBFC के साथ बातचीत हुई। जिसके बाद दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया है और हॉरर-कॉमिडी फिल्म का नाम अब ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है।

अमीरी-गरीबी पर बनी इस फिल्म ने जीता दिल, Netflix पर आया ट्रेलर

बता दें कि ये फिल्म दीवाली पर रिलीज की जा रही है। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी (Hotstar VIP) पर 9 नवंबर को रिलीज होगी। एक्टर मुकेश खन्‍ना ने भी फिल्‍म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) पर गुस्‍सा जाहिर किया था। उन्‍होंने पहले तो यह कहा कि अभी सिर्फ ट्रेलर रिलीज हुआ है, ऐसे में फिल्‍म पर बैन लगाने की बात बेमानी है। लेकिन अंत में यह भी कहा है कि इसे डिफ्यूज करने की जरूरत है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here