इस एक्टर ने ट्रांसजेंडरर्स के साथ शेयर किया फोटो, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ की रिलीज डेट के लिए अब सिर्फ दो दिन बाकी है। फिल्म का सॉन्ग रिलीज हो चुका है।

0
219
Akshay Kumar
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ की रिलीज डेट के लिए अब सिर्फ दो दिन बाकी है। फिल्म का सॉन्ग रिलीज हो चुका है।

Mumbai: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी’ की रिलीज डेट के लिए अब सिर्फ दो दिन बाकी है। इस फिल्म का सॉन्ग ‘हमारी बारी’ रिलीज हो चुका है। खास बात यह है कि एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रांसजेंडरर्स का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में भी अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के किरदार निभा रहे है। 

बॉबी देओल की ‘आश्रम’ पर खतरा, करणी सेना ने भेजा लीगल नोटिस

दरअसल, इस वीडियो के जरिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने देश की जनता से ट्रांसजेंडर्स के प्रति नज़रिया बदलने की अपील की है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है- ‘अब हमारी बारी है। नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, लेकिन नजरिया बदलने वाला टीका लगाना अब भी जरुरी है

वीडियो में अक्षय (Akshay Kumar) ने कहा कि- ‘अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती है। अपना नजरिया बदलने की अब हमारी बारी है। दुनिया को खुश रखने के लिए ये सारे गम पी लेते हैं, हमारी खुशियों में ये हमेशा नाचे हैं, इनकी खुशी में नाचने की अब हमारी बारी है। बच्चपन से भेदभाव का दर्द इन लोगों ने झेला है। लेकिन अब अपने दिल और दिमाग को बदलना होगा। और इन सबका साथ देना होगा। 

आखिर क्यों निकिता हत्याकांड का कनेक्शन इस वेब सीरीज से जोड़ा जा रहा है?

‘सभी जश्नों में इन्होंने दिल से दुआएं बाटी हैं। इनकी महफिल सजाने की अब हमारी बारी है। सरहद पर लड़ने के लिए ये हमेशा से तैयार हैं, बस बढ़ावा देने की हमारी जरुरत है। नजर से बचने के लिए बहुत से टीके लगा लिए, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है.’ आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है. इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here