सोशल मीडिया के ‘बायकॉट’ चलन पर बोले अक्षय कुमार- फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं…

0
109
Raksha Bandhan

Boycott Raksha Bandhan: सोशल मीडिया में इस वक्त एक चलन जारी है जब भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो इससे पहले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट के हैशटैग के साथ उसका वहिष्कार होने लगता है। आमिर खान (Amir Khan) की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को लेकर सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 8 अगस्त को रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन के लिए कोलकाता (Kolkata) गए थे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में इस विषय पर अपनी राय रखी। इस दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि अगर आप किसी फिल्म को नहीं देखना चाहते तो मत देखिए। यह एक आजाद देश है और फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसलिए, अगर कोई फिल्म देखना चाहता है या नहीं देखना चाहता है, यह उसके ऊपर है। मैं आपसे एक बात कहना चाहता हूं, चाहे कोई इंडस्ट्री हो, कपड़ा इंडस्ट्री या फिल्म इंडस्ट्री, सभी देश की इकोनॉमी में कहीं न कहीं मदद करते हैं। इस तरह फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं बनता।

आमिर खान भी बोल चुके हैं बायकॉट ट्रेंड पर

आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान (Amir Khan) भी एक बातचीत के दौरान फिल्मों के बहिष्कार के ट्रेंड पर कहा था कि ऐसे बहुत से लोग जो इस ट्रेंड को चला रहे हैं, वो यह सोचते हैं कि मैं इस देश को प्यार नहीं करता। मैं इस देश से बेहद प्यार करता हूं और मैं ऐसा ही हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा सोचते हैं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्म जरूर देखिए।

दोनों फिल्मों से ट्रेड को उम्मीद

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) और लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) इस साल की बड़ी रिलीज फिल्मों में से एक हैं। दोनों ही फिल्मों से ट्रेड को काफी उम्मीदें हैं। साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा और ज्यादातर फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चल पाई हैं। ऐसे में फेस्टिव सीजन में रिलीज हो रहीं दोनों फिल्मों से अच्छे कलेक्शंस की उम्मीद की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here