Housefull 4 Poster Release: अक्षय बने शैतान के साले तो रितेश और बॉबी के भी हैं अजीब नाम, पोस्टर्स ने मचा दी खलबली

इस बार की हाउसफुल में कहानी 1419 से शुरू होगी और 2019 में खत्म होगी। तो इस फिल्म में अक्षय कुमार 1419 में बाला बने हैं और 2019 में हैरी बने हैं।

0
1272
मोशन पोस्टर शेयर करके फिल्म के मेकर्स ने मंगलवार को पोस्टर्स रिलीज किए

नई दिल्ली। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल के साथ कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगडे जैसे एक्टर्स से सजी फिल्म हाउसफुल 4 के पोस्टर हर घंटे के हिसाब से रिलीज हुए।

सबसे पहले अक्षय कुमार का पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें टैग लाइन थी बाला…शैतान का साला। पोस्टर देख के ही पता चल गया कि ये फिल्म कितनी बड़ी हिट होने वाली है। दरअसल इस बार की हाउसफुल में कहानी 1419 से शुरू होगी और 2019 में खत्म होगी। तो इस फिल्म में अक्षय कुमार 1419 में बाला बने हैं और 2019 में हैरी बने हैं।

इससे पहले मोशन पोस्टर शेयर करके फिल्म के मेकर्स ने मंगलवार को पोस्टर्स रिलीज के बारे में बताया था। आज हर घंटे फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए।

ये भी पढ़ें: Laal Kaptaan Trailer: ‘लंगड़ा त्यागी’ से भी खतरनाक है ये ‘नागा साधू’, दिखा सैफ का डेडली लुक

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा कि मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से। हाउसफुल 4 के ट्रेलर में इनकी पागलपंती, कंफ्यूजन की जर्नी में हिस्सा बनें। ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज हो रहा है।

रितेश ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि देखिए एक कहानी जो शुरू हुई थी 1419 में, मगर खत्म हो 2019 में। मिलिए बंगड़ू और रॉय से जो तैयार हैं आपको हाउसफुल 4 की क्रेजी जर्नी पर ले जाने के लिए। ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें:Film Trailer: ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर ऐसा है तो पिक्चर कैसी होगी!

इसके बाद बॉबी देओल का पोस्टर रिलीज हुआ जिसमें वो 1419 में धरमपुत्र बने हैं और 2019 में वो मैक्स बने हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े, राणा डग्गुबती, जॉनी लिवर, जैमी लिवर, रंजीत, चंकी पांडे, शरद केल्कर भी दर्शको का मनोरंजन करते नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here