फोटोग्राफर्स की इस हरकत पर भड़के अक्षय कुमार, वीडियो वायरल..

अक्षय (Akshay Kumar) जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम' और 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं. अक्षय के फैन्स उनकी फिल्में रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

0
518
Akshay Kumar

Delhi: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण करीब 3 महीने तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का कामधंधा ठप रहने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government ) की गाइडलाइंस के बाद फिर से शूटिंग शुरू हो गईं हैं. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हमेशा कूल अंदाज में लोगों ने देखा है. अक्सर फोटोग्राफर्स के साथ भी वह मस्ती मजाक में दिखाई देते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो पैपेराजी पर भड़ते हुए (Akshay Kumar Angry on Paparazzi) दिखाई दे रहे हैं.

Sushant Singh Rajput की मौत को हुआ एक महीना, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने किया पोस्ट

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान पैपराजी को अक्षय पोज दे रहे थे लेकिन तभी फोटोग्राफर ने अपनी नाक से मास्क को हटा दिया. ये देखकर अक्षय कुमार भड़क गए. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अक्षय कुमार फोटोग्राफर से कह रहे हैं कि ‘नाक पर लगा मास्क’. वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. कमेंट कर फैन्स अभिनेता के इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं.

सितारों पर कोरोना का प्रकोप, अमिताभ के लिए देशभर में पूजा प्रार्थना

वीडियो में अक्षय व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रे पैंट्स पहने नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं. हाल ही में उन्होंने लॉक डाउन के दौरान इसपर एक एड भी शूट किया था. अक्षय जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’, ‘बेलबॉटम’ और ‘बच्चन पांडे’ में नजर आने वाले हैं. अक्षय के फैन्स उनकी फिल्में रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, अक्की ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग को नवंबर में शुरू करने का फैसला किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here