Akshay Kumar ने Gautam Gambhir फाउंडेशन को दिए 1 करोड़ रुपये, कही ये बात

अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर के फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपए का दान किया है। गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहीं ये बात..

0
277
Akshay Kumar
हॉस्पिटल में एडमिट हुए अक्षय कुमार, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिगड़ी तबियत!

New Delhi: कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने देशभर में कोहराम मचा दिया। इसी बीच लोगों की मदद करने के लिए एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आगे आए हैं। उन्होंने क्रिकेटर से पॉलिटिशियन बने गौतम गंभीर के फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपए का दान किया है। इस बात की जानकारी शनिवार कोखुद गौतम ने सोशल मीडिया पर दी हैं।

एक साल में हो गया था अरिजीत का तलाक, एक बच्चे की मां से की शादी

गौतम गंभीर (Gautam  Gambhir) ने ट्वीट कर कहा कि, ‘इस वक्त हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है। #GGF फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपये देने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार। इससे जरुरतमंदों को खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की मदद मिल सकेगी।’

वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘ये बहुत मुश्किल घड़ी है। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं। कामना करता हूं कि इस संकट से हम जल्द उबर जाएं। सुरक्षित रहें।’

देखिए वरुण और नताशा की शानदार कैमिस्ट्री, असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

बता दें कि इससे पहले भी कोरोना की पहली लहर के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद बीएमसी को पीपीई किट्स खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए थे। वहीं उन्होंने मुंबई पुलिस की मदद के लिए 2 करोड़ रुपए डोनेट किए थे। इतना ही नहीं, उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों से लेकर इंडस्ट्री के फोटोग्राफर्स सभी की मदद की थी।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here