हॉस्पिटल में एडमिट हुए अक्षय कुमार, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिगड़ी तबियत!

अक्षय की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी।

0
196
Akshay Kumar Corona Positive
हॉस्पिटल में एडमिट हुए अक्षय कुमार, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिगड़ी तबियत!

Mumbai: कोरोना ने एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री को पूरी तरह से चुपेट में ले लिया है। एक्टर अक्षय कुमार ने कल ही कोरोना पॉजिटिव (Akshay Kumar Corona Positive) होने की खबर दी थी और बताया था कि वो घर पर ही क्वॉरंटीन हैं। लेकिन अब खबर है कि अक्षय की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल में एडमिट (Akshay Kumar Corona Positive) होने की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ”आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हूं, जल्द वापस आउंगा। आप लोग अपना ध्यान रखें।”

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वो कोरोना संक्रमित पाएं गए। अक्षय के अलावा फिल्म से जुड़े 45 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here