समय के पाबंद अक्षय कुमार टाइम पर नहीं पहुंचे तो रितेश-बॉबी ने कर दी खिंचाई

अक्षय कुमार को सेट पर समय पर पहुंचने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने गलती कर दी और रितेश देशमुख-बॉबी देओल को अक्षय की टांग खींचने का मौका मिल गया।

0
899
सेट पर समय पर नहीं पहुंचे अक्षय तो रितेश-बॉबी ने खींची टांग

नई दिल्ली। ये तो सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार समय के बड़े पाबंद हैं। इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल एकसाथ मिलकर फैंस को हंसाने के लिए तैयार हैं। तीनों ऐक्‍टर्स दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आएंगे।

फिल्‍म के ट्रेलर, पोस्‍टर्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब इन ऐक्‍टर्स का मजेदार वीडियो सामने आया है। दरअसल, रितेश ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वह बॉबी के साथ अक्षय की टांग खींचते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने चूमे पूजा हेगड़े के सैंडल, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

वीडियो में वे कहते हैं कि अक्षय जिस तरह समय के पाबंद होने का दावा करते हैं, वैसे वह नहीं हैं। ऐक्‍टर्स बताते हैं कि वे सुबह 7.30 बजे ही सेट पर पहुंच गए लेकिन अक्षय कहीं नहीं दिख रहे हैं।

इसके बाद अक्षय ने वीडियो का जवाब वीडियो से ही दिया। इसमें उन्‍होंने बताया कि शूट का टाइम 9 बजे से था और वे लोग ही जल्‍दी पहुंच गए हैं। अक्षय दोनों को सलाह देते हैं कि अगर वे जल्‍दी पहुंच गए हैं तो उन्‍हें लाइट फिक्‍स करने का काम कर सकते हैं और उनके आने तक कैमरा सेट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Housefull 4 Poster Release: अक्षय बने शैतान के साले तो रितेश और बॉबी के भी हैं अजीब नाम, पोस्टर्स ने मचा दी खलबली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here