एयरफोर्स की ड्रेस में अनिल ने लांघी सीमा! वायुसेना ने दी हिदायत

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट पर बवाल मचा हुआ है। 'AK vs AK'को लेकर वायुसेना ने आपत्ति जताई है।

0
354
AK vs AK
बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट पर बवाल मचा हुआ है। 'AK vs AK'को लेकर वायुसेना ने आपत्ति जताई है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट पर बवाल मचा हुआ है। (AK vs AK) को लेकर वायुसेना ने आपत्ति जताई है। इस प्रोजेक्ट में अनिल कपूर को वायुसेना की ड्रेस में दिखाया गया है और वह डांस कर रहे हैं। इसके अलावा उनके कुछ डायलॉग्स भी इस ड्रेस में दिखाए गए हैं। वायुसेना ने इस वीडियो को लेकर आपत्ति जताते हुए कहा है, ‘वीडियो में वायुसेना की यूनिफॉर्म को गलत तरीके से पेश किया गया है और जिस भाषा का इस्तेमाल हुआ है, वह भी गलत है। यह वीडियो भारतीय सेनाओं के विरोध है। इसलिए कुछ सिन्स को हटाया जाना (AK vs AK) चाहिए।’ 

क्या सप्लायर रीगल के गिरफ्तारी के बाद होगा बड़ा खुलासा?

बता दें कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अनिल कुमार का एक प्रोजेक्ट आने वाला है। इसका नाम (AK vs AK) है। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें अनिल कपूर एक वायुसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रहे थे। इस सीन में अनिल कपूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ हैं और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं! 

आंदोलन कर रहे किसानों को Diljit का तोहफा, 1 करोड़ किए दान

इस वीडियो को शेयर करते हुए वायुसेना ने ट्वीट (AK vs AK) किया है। वायुसेना ने अपने ट्वीट लिखा है कि इसमें वायुसेना की वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है और भाषा भी सही नहीं है। इन सीन्स को हटाना चाहिए। आपको बता दें इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है, जहां बॉलीवुड की किसी फिल्म या वेब शो में सेना के अधिकारी को वर्दी पहने गलत करते हुए दिखाया गया है, जिसको लेकर विवाद हुआ है। 

बीते दिनों एकता कपूर (AK vs AK) निर्मित एक वेब शो में सेना की वर्दी पहने कैरेक्टर के साथ कुछ गलत दिखाया गया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। दरअसल, इसी फिल्म के प्रमोशन के चलते अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच सोशल मीडिया पर एक जुबानी जंग भी देखने को मिली थी। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here