एजाज ड्रग्स मामले में हुआ था गिरफ्तार, जानिए कितनी बार हुए गिरफ्तार

एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन अब वे कोरोना पॉजिटिव हो गए है।

0
190
Ajaz Khan Corona Positive
एक्टर एजाज खान को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन अब वे कोरोना पॉजिटिव हो गए है।

Mumbai: हाल ही में एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan Corona Positive)को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन अब वे कोरोना पॉजिटिव हो गए है। कोर्ट ने उन्हें 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था और अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। साथ ही उनसे पूछताछ करने वाले एनसीबी (Ajaz Khan Corona Positive) के अधिकारियों का टेस्ट किया जा रहा हैं। 

हॉस्पिटल में एडमिट हुए अक्षय कुमार, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिगड़ी तबियत!

कब तक न्यायिक हिरासत में

पहले एजाज (Ajaz Khan Corona Positive) को 3 अप्रैल तक कस्टडी में रखने की बात सामने आई थी, लेकिन अब 5 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है। बता दें ड्रग तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज खान का नाम सामने आया था। बटाटा को गिरफ्तार किया गया था। जांच एजेंसी ने दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में एजाज से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एजाज खान को 31 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था। 

Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

एजाज पहले भी गया हैं जेल

दरअसल, ये पहली बार नहीं हुआ है कि एजाज को गिरफ्तार किया गया है। एजाज (Ajaz Khan) को पिछले साल फेसबुक पर एक विवादित वीडियो पोस्ट करने की वजह से गिरफ्तार किया गया था। उस समय उन्हें धारा 153A सेक्शन के तहत गिरफ्तार किया था। इससे पहले 2018 में मुंबई में वह ड्रग केस में गिरफ्तार हुए थे। एजाज को बेलापुर होटल से गिरफ्तार किया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here