Drishyam 2: अजय देवगन ने 2 अक्टूबर को दिया फैंस को तोहफा, ‘दृश्यम 2’ के टिकट पर मिली 50% की छूट

0
104

Drishyam 2 Ticket Offer: बॉलीवुड के सिंघम एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम’ साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। और इस फिल्म के डायलॉग खूब वायरल भी हुए थे, जो लोगों की जुबान पर अभी तक हैं। वहीं अब इस फिल्म का सीक्वल ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) इस साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहा है। इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है। दरअसल, मेकर्स ने फिल्म ‘दृश्यम 2’ की टिकट पर बड़ी छूट देने की बात कही है। आइए आपको बताते हैं आखिर किस तरह से इसके टिकटो में छूट मिलने वाली है।

दृश्यम 2′ के मेकर्स ने की ये घोषणा

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ के मेकर्स ने ऐलान किया है कि, 2 अक्टूबर के दिन फिल्म की टिकट बुक करने पर 50% की छूट दी जाएगी। इस तरह से फिल्ममेकर्स ने नया आइडिया निकाला है और उन्होंने मल्टीप्लेकस एसोसिएशन के साथ मिलकर प्रमोशनल स्ट्रेटजी भी बनाई है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। बताते चलें कि फिल्म ‘दृश्यम’ में विजय सालगांकर (अजय देवगन) 2 अक्टूबर को अपने परिवार के साथ पणजी जाते हैं। इस फिल्म में 2 अक्टूबर ने काफी बड़ी भूमिका निभाई है। इस बात को ध्यान में रखते हुए फिल्ममेकर्स ने 2 अक्टूबर को ‘दृश्यम 2’ का टिकट बुक करने पर 50 फीसदी छूट देने की घोषणा कर दी है।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म्स

आपको बता दें की फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देगवन के अलावा श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी। इस फिल्म को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। निशिकांत कामत का साल 2020 में निधन हो गया था। बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तो वह फिल्म ‘दृश्यम 2’ के अलावा फिल्म ‘थैंक गॉड’, ‘सिंघम 3’, फिल्म ‘भोला’ और ‘मैदान’ में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here