ऐश्वर्या और आराध्या लौटीं घर, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को कोरोना के इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके दी जानकारी।

0
292
Corona Negative

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन  (Aaradhya Bachchan) कोरोना से लड़ने के बाद अपने घर लौट आए हैं। उन्हें कोरोना (Corona Negative) के इलाज के बाद नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट कर दी है।

अभिषेक बच्चन ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आप सभी की लगातार दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। हमेशा आपके आभारी रहेंगे। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव (Corona Negative) आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। वो अब घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे।’

अमिताभ, अभिषेक के बाद परिवार के ये सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव

बता दें कुछ दिन पहले बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोरोना हो गया था। 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी कि उनको कोरोना हो गया है। इसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव होने की खबर दी थी। अमिताभ और अभिषेक के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

सितारों पर कोरोना का प्रकोप, अमिताभ के लिए देशभर में पूजा प्रार्थना

उसके बाद से ही यें चारों ही अस्पताल में भर्ती थे। बच्‍चन परिवार के कोरोना वायरस संक्रमण से पॉजिटिव होने के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) उनके बंगले ‘जलसा’ को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया है। वहीं मुंबई पुलिस ने उनके दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here