सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में जुटी सीबीआई को AIIMS ने प्राइमरी रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट और अटॉप्सी रिपोर्ट सौंप दी है।

0
286
AIIMS Submit Report to CBI
सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

New Delhi: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के मामले की जांच में जुटी सीबीआई को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने प्राइमरी रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट और अटॉप्सी रिपोर्ट सौंप दी है। सुशांत की विसरा रिपोर्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विसरा रिपोर्ट में सुशांत की बॉडी में जहर नहीं मिलने का जिक्र है। सोमवार देर रात एम्स की फोरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई (AIIMS Submit Report to CBI) को सौंप दी हैं।

रिया का बड़ा खुलासा- इस वजह से सुशांत बने ड्रग एडिक्ट

एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक पॉइज़न नहीं मिला। बता दें कि सुशांत के परिवारा समेत कई लोगों ने सुशांत की मौत को हत्या बताया था। जबकि मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड कर दिया था। सुशांत कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ था कि उनकी मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी। उनकी विसरा रिपोर्ट (AIIMS Submit Report to CBI) में भी कहा गया था उनकी शरीर में किसी तरह का रसायन या जहर नहीं पाया गया था।

एम्स की इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत जहर से नहीं हुई है। एम्स की रिपोर्ट में कहा गया कि उनकी शरीर में जहर नहीं पाया गाया है। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम ने कूपर हॉस्पिटल में हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठाया है। अब सीबीआई इस रिपोर्ट का अध्ययन कर रही है और इसका इस के अनुसार अपनी जांच आगे बढ़ाएगी।

करण जौहर की बढ़ सकती है मुश्किले, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

इससे पहले सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर पर फॉरेंसिक जांच और आगे की जांच के लिए दिल्ली एम्स से तीन सदस्यीय डॉक्टरों की एक विशेष टीम बुलाई थी। सुशांत के विसरा जांच में सैंपल का परीक्षण करने के लिए एम्फ़ैटेमिन, कैनबिस, ओपियोड, कोकीन, हेरोइन आदि ड्रग का भी टेस्ट किया गया है। इन ड्रग के सैंपल टेस्ट से यह पता चल जाएगा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने वास्तव में इनमें से किसी भी ड्रग्स का सेवन किया है या नहीं।

——————————————————————————————————

देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here