AIIMS के पैनल की रिपोर्ट, सुशांत सिंह की नहीं हुई हत्या

एम्स के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए कहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई है, बल्कि यह आत्महत्या का मामला है।

0
271
Central Bureau Of Investigation
सुशांत मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची CBI की टीम, कहा- जांच जारी

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) की मौत के साढ़े तीन महीने बाद भी इस मामले में रोजाना नए मोड़ आ रहे हैं। सुशांत की मौत आत्महत्या और हत्या के बीच उलझी इस मामले में इब एक नयी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को अपनी राय देते हुए कहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई है, बल्कि यह आत्महत्या (Sushant was not killed) का मामला है।

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

सूत्रों के मुताबिक पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज (Sushant was not killed) कर दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था। खबर है कि अब सीबीआई अभिनेता की मौत का एंगल आत्महत्या रखकर अपनी आगे की जांच कर सकती है। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने भी इसे आत्महत्या मानकर ही जांच की थी। एम्स के पैनल ने मुंबई के उस अस्पताल की राय पर अपनी सहमति जाहिर की है, जिसने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था।

एक ओर जहां मुंबई पुलिस इस आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही थी, तो वहीं परिवार ने कुछ दिनों बाद हत्या बताते हुए सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को हत्या के लिए जिम्मेदारी बताते हुए जांच की मांग की थी। फिलहाल सीबीआइ माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सुशांत सिंह मौत की जांच कर रही है।

सुशांत केस में हत्या या आत्महत्या? परिवार वालों से होगी पूछताछ

बता दें कि 34 वर्षीय फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह का शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फंदे से लटकता मिला है। उस समय मुंबई पुलिस ने शव परीक्षण के आधार पर इसे आत्महत्या का मामला बताया था। इस मामले में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती जांच के घेरे में हैं। ड्रग्स कनेक्शन में वह अभी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की गिरफ्त में हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here