सुशांत की मौत सुसाइड या मर्डर? एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है जिसमें वह मान रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई थी।

0
195
Sudhir Gupta Audio Tape
सुशांत की मौत सुसाइड या मर्डर? एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

New Delhi: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) मामले में एक नया मोड़ आ गया है। एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप (Sudhir Gupta Audio Tape) लीक हुआ है जिसमें वह मान रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई थी। यह ऑडियो टेप तब का बताया जा रहा है जब उन्होंने सुशांत की फोटो देखी थी लेकिन जब जांच हुई तो उन्होंने इसे आत्महत्या माना। सुधीर गुप्ता उसी टीम के हेड हैं, जिन्होंने सुशांत केस की फॉरेंसिंक रिपोर्ट सौंपी थी।

AIIMS के पैनल की रिपोर्ट, सुशांत सिंह की नहीं हुई हत्या

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब 22 अगस्त को एम्स के पैनल का गठन किया गया था तब डॉ. सुधीर गुप्ता ने कूपर अस्पताल की रिपोर्ट पर कई सवाल उठाए थे। डॉ. सुधीर गुप्ता ने (Sudhir Gupta Audio Tape)  स्पष्ट किया कि क्राइम सीन से छेड़छाड़ की गई थी। यह भी आरोप लगाया गया कि सबूतों से छेड़छाड़ की गई। बता दें कि ये ऑडियो टेप ऐसे समय में सामने आया है जब कुछ ही दिनों पहले एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की थ्योरी का नकार दिया गया था।

एम्स पैनल की रिपोर्ट के बाद सुशांत के परिवार का कहना है कि वो एम्स के पैनल की जांच पर विश्वास नहीं करते हैं। उनका सीबीआई से आग्रह किया है कि डॉक्टरों का एक नया पैनल इस पूरे मामले को देखे। अब देखना होगा कि सीबीआई सुशांत के परिवार के आग्रह को मानता है कि नहीं। वहीं, मुंबई पुलिस का कहना है कि सीबीआई भी वहीं कह रही है जो हमारी जांच में सामने आया था। इससे पहले सुशांत के परिवार ने बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस की जांच में भी विश्वास नहीं दिखाया था।

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

सीबीआई ने इस पूरे मामले पर अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। सीबीआई ने कहा है कि अभी जांच जारी है. सीबीआई की एसआईटी टीम लगातार मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। एम्स की रिपोर्ट के अलावा सीबीआई की टीम साइंटफिक रिपोर्ट के अलावा तीन रिपोर्ट्स के आधार पर जांच कर रही है, जिसमें एम्स के साथ साथ सीफएसएल रिपोर्ट और एफएसएल रिपोर्ट शामिल हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here