कंगना और सोनी राजदान के बीच छिड़ी जंग, जानिए क्या है पूरा मामला?

सुशांत राजपूत केस में AIIMS की रिपोर्ट के बाद कंगना रनौत ने भी इस पर गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा की सुशांत को फिल्म माफिया ने बैन किया था।

0
165
Kangana Tweet
कंगना और सोनी राजदान के बीच छिड़ी जंग, जानिए क्या है पूरा मामला?

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Case) में AIIMS की रिपोर्ट के बाद कंगना रनौत ने भी इस पर गुस्सा जताया है। एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत का मर्डर नहीं हुआ बल्कि यह सूइसाइड थी। अब कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  (Kangana Tweet) सुशांत को इंडस्ट्री से बाहर निकालने से लेकर उनके परिवार की चिंता तक, सबके बारे में लिखा है।

AIIMS के पैनल की रिपोर्ट, सुशांत सिंह की नहीं हुई हत्या

कंगना ने ट्वीट(Kangana Tweet) किया, ‘यंग और अद्भुत इंसान ऐसे ही एक दिन उठकर अपने आप को मार नहीं देते। सुशांत ने कहा था कि उन्हें परेशान किया था। उन्हें अपनी जान का खतरा था। उन्होंने कहा था फिल्म माफिया ने उन्हें बैन किया था। वह रेप के झूठे आरोप से मानसिक रूप से काफी प्रभावित हुए थे’। कंगना ने फिर दूसरा ट्वीट किया, “हमें कुछ सवालों का जवाब चाहिए। पहला कि सुशांत ने बताया कि बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बैन किया था। हमें जानना है कि वे लोग कौन थे? दूसरा कि मीडिया ने उनके रेपिस्ट होने की झूठी खबर क्यों फैलाई?

वहीं कंगना का तीसरा सवाल यह है कि महेश भट्ट सुशांत का मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे” कंगना ने सवाल उठाए कि महेश भट्ट, सुशांत का Psychoanalysis कर रहे थे। अब इन सभी सवालों के उठाने के बाद सुशांत के फैन्स ने कंगना का दिल खोलकर समर्थन किया। लेकिन इसी बीच महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस पर रिएक्ट किया है।

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

सोनी राजदान ने ट्वीट कर मेंटल हेल्थ की अहमियत बताई और लोगों से सुसाइड जैसे मुद्दों का मजाक ना बनाने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- “जो भी ये कह रहा है कि कोई शख्स उठते ही सुसाइड का फैसला नहीं कर लेता है। मैं इस बात से सहमत हूं। ऐसा कोई नहीं करता है। यही तो पूरा मुद्दा है, वे लंबे समय तक पीड़ित रहते हैं, काफी तकलीफ झेल चुके होते हैं, उसके बाद ही ऐसा कोई कदम उठाते हैं।”

आगे सोनी राजदान ने कहा कप्लीज मेंटल हेल्थ को कम ना आंका जाए। इसे एक बीमारी के रूप में समझना जरूरी है। इससे ना दूर भागे और ना ही इलाज करवाने में शर्म दिखाएं। ऐसा कर आपकी जिंदगी बच सकती है। सोशल मीडिया पर सोनी राजदान और कंगना के बीच ये जुबानी जंग वायरल हो गई है।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here