BB13: देवोलीना के बाद सिद्धार्थ ने माहिरा के साथ किया फ्लर्ट, होंठों पर किया ये कमेंट

बिगबॉस 13 में लगातार कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में बिगबॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच फ्लर्ट देखने को मिला था। सिद्धार्थ और दोवालीना के बीच की ये स्वीट सी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही थी, लेकिन अब सिद्धार्थ माहिरा शर्मा के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं।

0
881

नई दिल्ली: बिगबॉस 13 में लगातार कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में बिगबॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच फ्लर्ट देखने को मिला था। सिद्धार्थ और दोवालीना के बीच की ये स्वीट सी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही थी, लेकिन अब सिद्धार्थ माहिरा शर्मा के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं।

पिछले वीकेंड के वार से सिद्धार्थ और माहिरा के बीच के रिश्तों में मिठास देखने को मिल रही है। बुधवार के एपिसोड में दोनों की फ्लर्टिंग उभरकर सामने आईं। माहिरा सिद्धार्थ से कहती हैं कि आप अब मुझे अच्छे लगने लगे हैं। इसके बाद वह कहती हैं कि आपको मेरे होंठ कैसे लगते हैं। इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि बहुत प्यारे। ऐसे होंठों को पाने के लिए लड़कियां सर्जरी करवाती हैं, लेकिन आप इनके साथ पैदा हुई हैं। सिद्धार्थ के ऐसा बोलन पर माहिरा थोड़ी शर्मा जाती हैं।

बता दें कि बिगबॉस के घर में मौजूद हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा के होंठों पर भद्दा कमेंट किया था। उन्होंने माहिरा को बड़े होंठों वाली छिपकली बताया था। भाऊ को इस कमेंट के लिए काफी कुछ सुनने को भी मिला था। अब सिद्धार्थ के ‘प्यारे होंठ’ वाले कमेंट के बाद देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों के बीच की ये फ्लर्टिंग कहां तक जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here