CAA को लेकर रजा मुराद की टिप्पणी पर सिंगर अदनान सामी ने कसा तंज

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कई फिल्मी हस्तियां भी इस कानून का विरोध कर रही हैं, इनमें सीनियर एक्टर रजा मुराद भी शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने CAA मामले में सिंगर अदनान सामी को घसीटते हुए उनके पिता पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसको लेकर अब अदनान सामी ने पलटवार किया है।

0
1178

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कई फिल्मी हस्तियां भी इस कानून का विरोध कर रही हैं, इनमें सीनियर एक्टर रजा मुराद भी शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने CAA मामले में सिंगर अदनान सामी को घसीटते हुए उनके पिता पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसको लेकर अब अदनान सामी ने पलटवार किया है।

सिंगर अदनान सामी ने रजा मुराद की टिप्पणी पर जवाब देते हुए ट्विटर पर रजा मुराद की एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘मैंने सोचा था कि ये आदमी एक विलेन है और सिर्फ फिल्मों में बकवास करता है!!’

बता दें कि रजा मुराद ने नागरिकता संशोधन कानून पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ये कानून हमारे संविधान के खिलाफ है। उन्होंने एक खास बातचीत में कहा कि अगर सिंगर अदनान सामी को भारतीय नागरिकता दी जा सकती है तो औरों को क्यों नहीं ? उनके वालिद ने तो हम पर 1965 की जंग में बमबारी की थी।

ये भी पढ़ें CAA पर बोले रजा मुराद- जिसके पिता ने की बमबारी उसको दी नागरिकता तो औरों को क्यों नहीं?

गौरतलब है कि अदनान को 2016 में भारतीय नागरिकता दी गई थी। उन्होंने सीएए पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘ये कानून उन लोगों को नागरिकता देने के लिए लाया गया है, जो धर्मशासित देशों में प्रताड़ित हो रहे हैं। पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में मुस्लिम लोगों को प्रताड़नाएं नहीं झेलनी पड़ रही, क्योंकि वहां वह बहुसंख्यक है। मुस्लिम समुदाय अब भी भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई कर सकता है। कानूनी तौर पर सभी का स्वागत है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here