शुरू हुईं आदित्य नारायण की शादी की रस्में, रिसेप्शन में शामिल होंगे PM मोदी!

आदित्य नारायण 1 दिसंबर को शादी करने वाले है। 28 नवंबर यानी शनिवार को आदित्य नारायण की तिलक सेरेमनी हुई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

0
371
Aditya Narayan Marriage
शुरू हुईं आदित्य नारायण की शादी की रस्में, रिसेप्शन में शामिल होंगे PM मोदी!

New Delhi: बॉलीवुड के मशहुर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan Marriage) जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी करने वाले हैं। कुछ समय पहले ही सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंधी थी। नेहा के बाद अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने भी शाही अंदाज में शादी की और अब आदित्य नारायण की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

भाईजान ने घरवालों को दिया झटका, क्या अगले हफ्ते होगा फिनाले

आदित्य नारायण 1 दिसंबर को शादी करने वाले है। बता दें कि आदित्य की शादी (Aditya Narayan Marriage) को लेकर कई तरह की बाते हुईं थी, लेकिन एक्टर ने बीते महीने ही श्वेता अपनी शादी करने को लेकर खुलासा किया था। वहीं अब आदित्य की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। 28 नवंबर यानी शनिवार को आदित्य नारायण की तिलक सेरेमनी हुई। जिसका वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adityasiddharth_fancub

वाजिद खान की पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, ससुरालवालों पर लगाए ये गंभीर आरोप

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में दुल्हन के माता-पिता आदित्य का तिलक करते नजर आ रहे है। वहीं उदित नारायण और दीपा नारायण उनके साथ स्टेज पर दिखाई दिए है। आपको बता दें कि आदित्य और श्वेता की शादी बहुत ही सिंपल तरीके से मंदिर में होने वाली है जिसमें केवल 50 लोग ही शामिल होंगे। कोरोना वायरस महामारी और महाराष्ट्र सरकार को देखते हुए आदित्य अपनी शादी इस तरह कर रहे है।

शादी तो सिंपल तरीके से हो रही है लेकिन शादी के बाद 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। उम्मीद की जा रही हो कि शायद वहां फिल्म दुनिया के कुछ नाम चेहरे नज़र आएंगे। एक न्यूज वेब साइट से बात करते हुए आदित्य नारयण के पिता उदित नारायण ने बताया कि उन्होंने शादी के लिए अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्यौता भेजा है। हालांकि वो आएंगे या नहीं ये पता नहीं चल पाया है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here