रोमांटिक फिल्मों के डायरेक्टर की कितनी है संपत्ति, रानी मुखर्जी से कब हुआ प्यार ?

फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे हैं। आदित्य चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई रोमांटिक फिल्में की।

0
481
Aditya Chopra Birthday
फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे हैं। आदित्य चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई रोमांटिक फिल्में की।

Mumbai: फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra Birthday) मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे हैं। आदित्य चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई रोमांटिक फिल्में की। आदित्य ने शाहरुख खान और काजोल के साथ हिट फिल्म DDLJ को शानदार बना दिया था। आदित्य चोपड़ा ने जो दोनों के बीच की केमिस्ट्री का जादू दिखाया वो फैंस के दिलों में आज भी हिट है। 

Neha ने सड़क पर जड़ा Rohanpreet को थप्पड़, वीडियो वायरल

कहां से हुई थी लव स्टोरी शुरु

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra Birthday) और रानी मुखर्जी पहली बार संपन रेस्टोरेंट में मिले थे। उस वक्त रानी फिल्म राजा की आएगी बारात में काम कर चुकी थीं। पहली मुलाकात में रानी मुखर्जी से प्यार हो गया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर से कहकर रानी को ‘कुछ कुछ होता है’ में कास्ट करने को कहा था। इसके बाद दोनों ने छुप-छुपकर डेट करना शुरु कर दिया था। 

मेक्सिको की Andrea Meza बनीं मिस यूनिवर्स, चौथे नंबर पर भारत ने बनाई जगह

घरवालों को नहीं था मंजूर

आदित्य (Aditya) और रानी (Rani) का रिश्ता परिवार वालों को मंजूर नहीं था। इस विवाद के चलते आदित्य कई दिनों तक होटल में रहे। दरअसल, आदित्थ चोपड़ा का 2009 में पायल खन्ना के साथ तलाक हो गया था। इसके बाद साल 2014 में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी साथ शादी कर ली।

बता दें आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra Birthday) 66 अरब के मालिक है। आदित्य पूरे साल में 961 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं। उनकी पत्नी रानी की बात की जाए तो कुल संपत्ति 90 करोड़ है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here