अब राम के किरदार में नजर आएंगे ‘बाहुबली’, ये हो सकती है उनकी सीता

फिल्मी एक्टर प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' काफी सुर्खियों में है। फिल्म मेकर्स ने गुरुवार को रिलीज डेट का ऐलान कर दिया।

0
218
Adipurush
फिल्मी एक्टर प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' काफी सुर्खियों में है। फिल्म मेकर्स ने गुरुवार को रिलीज डेट का ऐलान कर दिया।

Mumbai: फिल्मी एक्टर प्रभास (Actor prabhas) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) काफी सुर्खियों में है। फिल्म मेकर्स ने गुरुवार को रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। ‘बाहुबली’ की ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। फ़िल्म अभिनेता प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म “आदिपुरुष” (Adipurush) का पोस्टर पोस्ट करते हुए प्रभास ने बताया की आदिपुरुष, 11 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने आएगी। 

सामने आया अक्षय की इस फिल्म का फस्ट लुक, पोस्टर में दिखा जबरदस्त अंदाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ऐसे में प्रभास ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपने नए प्रोजेक्ट को अनाउंस (Adipurush) किया है। उनकी नई फिल्म का नाम है ”आदिपुरुष” इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट करेंगे। हाल ही में प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। ‘आदिपुरुष’ की कहानी पौराणिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान भी शामिल हो सकते है। ऐसा बताया जा रहा है की इस फिल्म में राम का किरदार प्रभास वही रावण का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले है। लेकिन अभी तक फिल्म की हीरोइन को लेकर कोई भी नाम फाइनल नहीं हुआ है।  

आश्रम चैप्टर-2 पर विवाद जारी, डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ऐसी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश सीता के रोल (Adipurush) में दिखेंगी। कीर्ति के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के साथ कियारा आडवाणी का नाम भी जोड़ा जा रहा है। लेकिन अब तक सभी किरदारों का नाम सामने नहीं आया हैं। बता दें फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) एक मेगा बजट फिल्म है। फिल्म को निर्देशक ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा। फिल्म को हिंदी के साथ 5 अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here