फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच कर उनके घर पर जांच कर रही है. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले उनकी एक्स मैनेजर ने सुसाइड किया था.

0
613
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: फिल्म इंडस्ट्री ने अपना एक ओर सितारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को खो दिया. सुशांत (Sushant Singh) ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हर सिनेमाप्रेमी सदमे में है. मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में मामले को सुसाइट करार दिया है।

प्रतापगढ़ में बुजुर्ग की हत्या का वीडियो आया सामने

हालाकि सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के मामा ने मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। पुलिस को सुशांत के घर से कुछ दवाईयां मिली है जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे. लेकिन पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल सुशांत की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

अमेरिका में गिरफ्तारी के दौरान अश्वेत शख्स की मौत

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले उनकी एक्स मैनेजर ने सुसाइड किया था. फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से सारा बॉलीवुड शॉक में हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एम एस धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) कई मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल की थी, ‘पवित्र रिश्ता’ की थी में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री वजह से दर्शकों के दिलों में उनके लिए खास जगह बन गई. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपना करियर शुरू करके फिल्म तक का रुख किया और जिस तरह से टीवी जगत में उन्हें प्यार मिला, वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा.

बता दें कि कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं.

टीवी का शो पवित्र रिश्ता से बनाई थी पहचान
सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. जी टीवी का शो पवित्र रिश्ता से सुशांत को घर-घर में जाने जाना लगा. लेकिन सीरियल के दौरान ही सुशांत को फिल्मों में काम मिल गया और छोटे पर्दे के बाद सुशांत बड़े पर्दे पर आ गए. सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे थी जो 2013 में रिलीज हुई. फिल्म को लोगों ने पसंद किया और खासकर सुशांत की एक्टिंक की काफी सराहना की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here