शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड से की मुलाकात, Video वायरल

गौहर खान ने दो दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी की है। लेकिन फ्लाइट में उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन मिल गए।

0
1074
Kushal Tandon
शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड से की मुलाकात, Video वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) ने 25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड (Zaid Darbar) जैद दरबार के साथ शादी की है। लेकिन जहां लोग शादी के तुरंत बाद हनीमून में जाते है वहीं गौहर ने अपने काम पर वापसी कर ली है। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गाय। हैरान करने वाली बात ये है कि गौहर जिस फ्लाइट में जा रही थी वहां उनकी मुलाकात उनके एक्स बॉयफ्रेंड (Kushal Tandon) से हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

ब्वॉयफ्रेंड के साथ गौहर ने की चिक्सा रस्म, निकाह से पहले जमकर नाची

दरअसल, गौहर खान अपनी शादी के दूसरे ही दिन शूटिंग के लिए लखनऊ जा रही थी। लखनऊ जाते समय फ्लाइट में उनकी मुलाकात उनके एक्स बॉयफ्रेंड ऐक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) से हो गई। जिसके बाद कुशाल ने गौहर से मिलन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए कुशाल टंडन ने गौहर खान को शादी की बधाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज हो रही हैं वायरल, बॉलीवुड ड्रग्स केस में आया था नाम

कुशाल टंडन वीडियो पोस्ट कर कहा है कि, ‘मैं अपने होमटाउन लखनऊ जा रहा हूं और मुझे मेरी प्यारी और पुरानी दोस्त गौहर खान अचानक मिल गई हैं लेकिन मैं हैरान नहीं हूं। इनकी हाल ही में शादी हुई है। वह बहुत सुंदर दिख रही हैं।’ कुशाल टंडन ने गौहर खान से कहा, ‘शायद मुझे आपको सच में शादी की मुबारकबाद दे देनी चाहिए।’ वीडियो में गौहर खान हंसते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि गौहर खान और कुशाल टंडन बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) में एक दूसरे से मिले थे। यहीं से दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ था। गौहर इस शो की विनर बनी थीं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच कुछ समय तक रिलेन था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों की जोड़ी काफी चर्चे में रहती थी।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here