अभिषेक ने शेयर की अपने केयर बोर्ड की फोटो, जानिए कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

पिछले महीने बच्चन परिवार को कोरोना हो गया था। अमिताभ बच्चन तो ठीक होकर घर लौट आए हैं। लेकिन अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल मे हैं।

0
226
Abhishek Bachchan Corona
अभिषेक ने शेयर की अपने केयर बोर्ड की फोटो, जानिए कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

Mumbai: पिछले महीने बच्चन परिवार को कोरोना हो गया था। घर के सभी लोग ठीक होकर घर लौट आए हैं। अमिताभ बच्चन रविवार को घर वापस आ गए है। लेकिन अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Corona) अभी भी अस्पताल मे हैं। अब उनका अस्पताल में बिल्कुल मन नहीं लग रहा है। उन्होंने (Abhishek Bachchan Corona) अस्पताल से एक बोर्ड की फोटो शेयर की है जिसमें उनका नाम, अस्पताल में बिताए दिन, नर्स का नाम वगैरह लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

Hospital day :26 Discharge plan: NO! 😡 Come on Bachchan, you can do it!! 💪🏽 #believe

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक ने अपने केयर बोर्ड की (Abhishek Bachchan Corona) फोटो शेयर की है। केयर बोर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘हॉस्पिटल में दिन-26, डिस्चार्ज प्लान- नहीं, हां, बच्चन तुम कर सकते हो। #believe इसका मतलब अभिषेक को और कितने दिन अस्पताल में बिताने हैं इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं है.’

अमिताभ, अभिषेक के बाद परिवार के ये सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव

अभिषेक बच्चन अस्पताल में होने की वजह से रक्षाबंधन का त्योहार भी नहीं मना पाए थे। अमिताभ ने भी घर पहुंचकर अपने एक ब्लॉग में लिखा था कि उनको अभिषेक के लिए बुरा लग रहा है। बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद घर के बाकी सदस्यों ने भी अपना टेस्ट कराया, जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

सबसे पहले परिवार में ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना वायरस पर जंग जीती थी। बता दें कि घर वालों में बस जया बच्चन ही कोरोना से संक्रमित नहीं पाई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here