अमिताभ बच्चन को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, अभिषेक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को रविवार को हिंदी सिनेमा के प्रतिष्ठित अवॉर्ड दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें नई दिल्ली में आयोजित स्पेशल अवॉर्ड सेरेमनी में इस अवॉर्ड से नवाजा। इस दौरान बिगबी के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे। अभिषेक बच्चन ने इस अवॉर्ड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

0
743

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को रविवार को हिंदी सिनेमा के प्रतिष्ठित अवॉर्ड दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें नई दिल्ली में आयोजित स्पेशल अवॉर्ड सेरेमनी में इस अवॉर्ड से नवाजा। इस दौरान बिगबी के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे। अभिषेक बच्चन ने इस अवॉर्ड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अभिषेक बच्चन ने अपने पापा अमिताभ बच्चन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी प्रेरणा, मेरे हीरो। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड जीतने के लिए बधाई हो पा। हम सब आप पर गर्व महसूस करते हैं। बहुत सारा प्यार।’ इसके साथ ही उन्होंने एक ओर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें अमिताभ, अभिषेक और जया बच्चन तीनों फ्लाइट में साथ नजर आ रहे हैं। फोटो को देखकर ही समझा जा सकता है कि ये पल बच्चन परिवार के लिए कितना सुखद रहा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A memory to cherish. #dadasahebphalkeaward #theparentals

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले अमिताभ बच्चन को अग्न‍िपथ, पा, ब्लैक और पीकू के लिए भी राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। ये उनका पांचवा नेशनल अवॉर्ड था।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड शामिल हैं। गुलाबो सिताबो से उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस फिल्म में वह बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here