Aashram Season 4: बॉबी देओल की वेब सीरीज का सीजन 3 रिलीज, सीजन 4 का दमदार टीजर देख फैन्स उत्सुक

0
311

Aashram Season 4 Teaser: OTT प्लेटफॉर्म पर बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम के सीजन 4 का टीजर रिलीज किया जा चुका है। आश्रम के सीजन 3 के रिलीज पर ही सीजन 4 (Aashram Season 4) का भी ऐलान कर दिया गया।

फैन्स को मशहूर एक्टर बॉबी देओल की बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम बहुत पसंद आई थी। यही कारण है कि डायरेक्टर प्रकाश झा ने पिछले 3 सालों में 3 सीजन रिलीज कर दिया और चौथे (Aashram Season 4) सीजन को लेकर ऐलान कर दिया।

क्या खास है सीजन 4 में

आश्रम सीरीज बॉबी दओल के करियर को तगड़ा बूस्ट देने वाला साबित हुआ। ये सीरीज अपने आप में ही बहुत खास है। इस सीरीज मं बॉबी देओल बाबा निराला के किरदार में नजर आ रहे हैं। बाबा निराला के किरदार में बॉबी ने पिछले तीन सीजन में काफी धूम मचाई है। सीजन 4 का टीजर जैसे ही रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

सीजन 4 के दमदार टीजर में बॉबी देओल खुद को भगवान कहते हुए नजर आए, औऱ हर सीजन की तरह पुलिस इस सीजन में भी बाबा निराला के पीछे लगी हुई है। लेकिन सीजन 4 का सस्पेंस ये ही कि बाबा निराला पुलिस के हत्थे चढ़ता है या नहीं। और यही सस्पेंश आश्रम सीजन 4 को खास बनाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

2023 में रिलीज होगा सीजन 4

सीरीज के मेकर्स न टीजर तो रिलीज कर दिया है लेकिन अभी तक डेट का ऐलान नहीं किया है। हालांकि ये जानकारी जरूर मिली है कि साल 2023 में आश्रम का सीजन 4 दर्शकों के सामने होगा। 3 जून 2022 को आश्रम का सीजन 3 OTT प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here