बॉबी देओल की ‘आश्रम’ पर खतरा, करणी सेना ने भेजा लीगल नोटिस

महाराष्ट्र की करणी सेना ने एक्टर बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 की सीरीज के साथ-साथ ट्रेलर को भी बैन करने की मांग की है।

0
650
Aashram Season 2
बॉबी देओल की 'आश्रम' पर खतरा, करणी सेना ने भेजा लीगल नोटिस

New Delhi: एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज आश्रम का चैप्टर 2 अभी रिलीज भी नहीं हुआ है, वहीं इससे पहले सीरीज की मुश्किलें बढ़ गई हैं। महाराष्ट्र की करणी सेना ने वेब सीरीज आश्रम को लेकर कानूनी लड़ाई छेड़ दी है। करणी सेना (Karni Sena Legal Notice) ने प्रकाश झा और ओटीटी प्लेटफॉर्म को अलग-अलग लीगल नोटिस भेजा है। आश्रम का चैप्टर 2 (Aashram Season 2) का ट्रेलर 29 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है। जिसे लेकर करणी सेना ने सीरीज के साथ-साथ ट्रेलर को भी बैन करने की मांग की है।

आखिर क्यों निकिता हत्याकांड का कनेक्शन इस वेब सीरीज से जोड़ा जा रहा है?

बता दें की आश्रम चैप्टर 2 एमएक्स प्लेयर पर दिवाली से पहले 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। सीरीज के रिलीज होने में सिर्फ एक हफ्ते का समय बाकी हैं और करणी सेना इसे रुकवाने के लिए पूरे देश में प्रदर्शन करने की तैयारी में है। दरअसल करणी सेना का कहना हैं कि इस सीरीज में हिन्दू संस्कृति को गलत दिखाने का प्रयास किया गया है और ये भी कहा कि ये सीरीज नई पीढ़ी के सामने आश्रमों का गलत उदाहरण पेश कर रही है।

विवादों के बीच फंसी अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब, बदला गया नाम

करणी सेना के प्रदेश संगठन मंत्री सुरजीत सिंह ने भेजे गए नोटिस में कहा है कि ‘आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड’ (Aashram Season 2) का ट्रेलर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। इसके साथ ही हिंदू धर्म की गलत छवी को आने वाली पीढ़ियों के सामने पेश कर रहा है। सीरीज में मौजूद किरदार किसी व्यक्ति विशेष पर आधारित नहीं है इसलिए यह पूरी सीरीज हिंदुओं की प्राचीन परंपराओं, रीति रिवाजों, हिंदू संस्कृति और आश्रम की व्यवस्थाओं को गलत ढंग से पेश कर रही है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here