आमिर ने मांगी मां के लिए दुआ, स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के स्टाफ मेंबर का कोरोना पॉजिटिव आया है, आमिर ने खुद ट्विटर पर एक लेटर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

0
493
Aamir Khan
File Picture

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के स्टाफ मेंबर का कोरोना पॉजिटिव आया है, आमिर ने खुद ट्विटर पर एक लेटर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव निकला है.

पटना में मौत की बारात, दूल्हे की मौत, 95 लोग संक्रमित

आमिर (Aamir Khan) ने लिखा है कि मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने पूरी तरह मदद कर जल्द ही उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं. मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं. वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं. साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं.मेरे पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ है और हम सभी नेगेटिव पाए गए हैं. अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा. वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है. प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले. जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं.”

आमिर खान ने अंत में कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ का भी धन्यवाद किया है. उन्होंने लिखा है कि वे सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ कर रहे हैं. आमिर खान ने सभी से सेफ रहने की भी अपील भी की.

अभी कोरोना महामारी का सबसे बुरा दौर आना बाकी : WHO

आमिर खान की उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करे तो वे इस कोरोना काल के बाद  लाल सिंह चड्ढा नामक फिल्म में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी देखने को मिलेंगी. ये फिल्म टॉम हैंक्स की मूवी फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से मूवी की रिलीज डेट पर फिलहाल के लिए सस्पेंस बना हुआ है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here