जन्मदिन को इस अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे आमिर, जानें एक्टर की अनसुनी बातें

आमिर खान Aamir Khan Birthday का आज बर्थडे है, पिछले साल कोरोना की वजह से आमिर ने अपना जन्मदिन नहीं बनाया था।

0
756
Aamir Khan Birthday
आमिर खान Aamir Khan Birthday का आज बर्थडे है, पिछले साल कोरोना की वजह से आमिर ने अपना जन्मदिन नहीं बनाया था।

Mumbai: आमिर खान (Aamir Khan Birthday) का आज बर्थडे है, जिसे वे खुबसुरत तरीके से सेलिब्रेट कर रहे है। पिछले साल कोरोना की वजह से आमिर ने अपना जन्मदिन नहीं बनाया था। लेकिन इस बार आमिर अपने फैंस को सप्राइज दे सकते हैं। बता दें आमिर (Aamir Khan Birthday) लाउड म्यूजिक पंसद नहीं करते, आमिर खान को सिर्फ फिल्मों से ही प्यार नहीं हैं। वे जब स्कूल में थे तो लॉन टेनिक को काफी पसंद करते थे और उन्होंने स्टेट लेवेल चैंपियनशिप में भी हिस्सा लिया था। 

Virat ने Anushka के साथ शेयर की बेटी की फोटो, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

अमिर ने तीन बार नेशन अवार्ड (Nation Award) हासिल किया है। उनके तारे जमीन पर और 3 इडियट के लिए साल 2003 में आमिर अपने फैंस को और साल 2010 में उन्हें पद्म भूषण से नवाजा गया। 

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap सहित इन दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

किसका का है इंतजार

आमिर के फैंस अपकमिंग फिल्म लाल सिंह का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर (Aamir Khan Birthday) के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। कोरोना महामरी से पहले दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन फिर बीच में शूटिंग रोक दी गई। हालांकि जैसे ही कोविड की सिचुएशन थोड़ी ठीक हुई तब आमिर और करीना ने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी।

दरअसल, आमिर लास्ट टाइम ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में आमिर (Aamir Khan Birthday) के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में थीं। हालांकि इतनी शानदार स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस नहीं चल पाई थी।  

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here