आमिर और किरण की शादी 15 साल बाद टूटी, आपसी सहमती से लिया तलाक

सुपर हीरो और परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पत्नी किरन राव ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

0
750
Aamir Khan and Kiran Rao Divorce
सुपर हीरो और परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

Mumbai: बॉलीवुड के सुपर हीरो और परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव (Aamir Khan and Kiran Rao Divorce) ने अलग होने का फैसला कर लिया है। अहम बात ये है कि दोनों ने तलाक ले लिया है। हालांकि दोनों आपसी सहमती से अलग हुए हैं। आमिर और किरन ने 28 दिसंबर, 2005 में शादी की थी, और किरण उनकी दूसरी पत्नी थीं। लेकिन अब 15 साल बाद दोनों ने तलाक लेकर फैंस को चौका दिया है। 

पासपोर्ट रिन्यूअल विवाद में कंगना ने आमिर का नाम लिया, जानिए क्या कहा…

बता दें अलग-अलग होने के बावजूद (Aamir Khan and Kiran Rao Divorce) अपने परिवार की जिम्मेदारी पहले जैसे ही निभाने की बात कही है। वे अपने बेटे को उसी तरह रखने वाले है जैसे अब तक रखते आए है। 

बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स हुए अलग, कहा- ‘अब साथ नहीं रह सकते’

जानकारी के अनुसार, दोनों फिल्मों, फाउंडेशन और बाकी योजनाओं में एक साथ काम करेंगे, हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को खत्म के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरूआत के रूप में देखें।” 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here