Laal Singh Chaddha: OTT पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, अब घर बैठे देख सकते हैं आप यह फिल्म

0
131

Laal Singh Chaddha On OTT: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आमिर की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन लाल सिंह चड्ढा ऑडियन्स को इंप्रेस नहीं कर सकी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अवरेज साबित हुई। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और मोना सिंह (Mona Singh) लीड रोल में नजर आए थे। अब आपको बता दें की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। आमिर खान ने कहा था कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के 6 महीने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा लिकन अब इसे 2 महीने के अंदर ही रिलीज कर दिया गया है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है।

नेटफ्लिक्स ने दी जानकारी

नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट शेयर करके फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने ट्वीट करत हुए लिखा- ‘अपने पॉपकॉर्न और गोलगप्पे तैयार कर लीजिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है।’

लाल सिंह चड्ढा मेकर्स ने बदला फैसला

बता दें की आमिर खान कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अगले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया था। हालांकि इसकी अवरेज परफॉर्मेंस को देखने के बाद मेकर्स ने इसे जल्दी स्ट्रीम करने का फैसला लिया। 2 महीने का इंतजार करने के बाद लाल सिंह चड्ढा ने नेटफ्लिक्स के साथ डील कर ली।

क्या फैंस को आएगी पसंद?

लाल सिंह चड्ढा को रिलीज से पहले ही बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा था। रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया के जरिए इसे बायकॉट करने की मांग की जा रही थी।हालांकि इस फिल्म को विदेशों में पसंद किया गया था। लेकिन इंडियन ऑडियन्स को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पाई और 100 करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर सकी। ऐसे में देखना होगा कि नेटफ्लिक्स पर लाल सिंह चड्ढा को ऑडियन्स पसंद करती है या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here