आमिर ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, बीजेपी विधायक ने थाने में की शिकायत

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हमेशा अपनी जिंदगी में कुछ ना कुछ नया करते रहते है। लेकिन इस बार आमिर खान पर गंभीर आरोप लगे है।

0
271
Aamir Khan
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हमेशा अपनी जिंदगी में कुछ ना कुछ नया करते रहते है। लेकिन इस बार आमिर खान पर गंभीर आरोप लगे है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हमेशा अपनी जिंदगी में कुछ ना कुछ नया करते रहते है। लेकिन इस बार आमिर खान पर गंभीर आरोप लगे है। आपको बता दें गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) ने कोरोना वायरस के चलते लापरवाही बरतने को लेकर आमिर खान पर आरोप लगाया। 

विवादों के बीच फंसी अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब, बदला गया नाम

विधायक गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) ने कहा कि अपनी टीम के साथ लोनी आए थे, उसी समय आमिर (Aamir Khan) ने मास्क नहीं लगाया और डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे। इसी के साथ उन्होंने आमिर खान के खिलाफ इसी मुद्दे को लेकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

खबरों माने तो आमिर खान के गाजियाबाद में होने की खबर से फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे. कई लोग उनसे मिलने के लिए चले गए थे। आमिर ने भी सभी फैन्स के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई थी। लेकिन ना आमिर खान ने मास्क पहन रखा था और ना ही वहां मौजूद फैन्स ने, ऐसे में महामारी के दौर में इसे एक बड़े उल्लंघन के रूप में देखा गया. बीजेपी विधायक इस बात से खफा हो गए थे और उन्होंने सीधे पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। सवाल यह उठता है कि क्या आमिर खान पर मुकदमा चलेगा। 

Sonu Sood के एक फैन ने की मालदीव जाने की मांग, तो एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

वैसे खबरें ऐसी भी थीं कि कुछ दिन पहले आमिर लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए थे। वे एक एक्शन सीन के लिए शूट कर रहे थे, लेकिन शूटिंग के दौरान वे चोटिल हो गए। उनकी पसलियों में चोट आई थी। आमिर खान को चोट जरूर लगी थी, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग बीच में नहीं रोकी। वे अपने काम को लेकर इतने गंभीर हैं कि उन्होंने पेन किलर लेने के बाद फिर शूटिंग शुरू कर दी और सीन पूरी तरह से खत्म किया। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here