इस दिग्गज खिलाड़ी पर बनेगी बायोपिक, रणबीर कपूर निभाएँगे दादा का किरदार

New Delhi. परदे के आगे और परदे के पीछे की कहानी बहुत अलग होती है। वैसे ही बड़े अभिनेता और अभिनेत्री की पहचान असल ज़िन्दगी में कुछ और होती है और परदे के पीछे कुछ और।

0
1086

New Delhi. परदे के आगे और परदे के पीछे की कहानी बहुत अलग होती है। वैसे ही बड़े अभिनेता और अभिनेत्री की पहचान असल ज़िन्दगी में कुछ और होती है और परदे के पीछे कुछ और। लेकिन जो इंसान अपनी ज़िन्दगी को मेहनत सेबनता है उसे बड़े परदे पर ज़रूर दिखाया जाता है। बात हो रही है बॉलीवुड (Bollywood) दुनिया की जहाँ एक दिग्गज खिलाड़ी की   पूरी ज़िन्दगी को बड़े परदे पर उतारा जायेगा। महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बाद अब सौरव गांगुली की बारी है। और इस ख़बर से खुशी का माहौल है।

दादा ने ट्वीट कर किया ऐलान
सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने लिखा, ‘क्रिकेट मेरी जिंदगी है, इसने मुझे कॉन्फिडेंस और चलने की ताकत दी है, ये एक ऐसा सफर है जिससे मोहब्बत की जानी चाहिए, इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि Luv Films बायोपिक बना रही है, जिसमें मेरी जर्नी को बड़े पर्दे पर जिंदा किया जाएगा.’

Luv Films बनाएगी सौरव गांगुली की बायोपिक
Luv Films ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘हम इस बात का ऐलान करते हुए काफी उत्साहित हैं कि Luv Films दादा सौरव गांगुली की बायोपिक बनाएगी. हम इसको लेकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि हमें ऐसी जिम्मेदारी दी गई है और भविष्य में हम इस महान पारी की तरफ देख रहे हैं.’ बता दें की इस आने वाली फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) को दादा यानी सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

Also Read: T20 World Cup 2021: भारतीय टीम को दो बार विश्व चैंपियन बनाने वाले Dhoni की हुई T-20 वर्ल्ड कप में वापसी, खुशी से झूम उठे लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here