एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा को लगी चपत, अकाउंट से 60 हजार रुपये गायब

0
858
बॉलीवुड एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा के साथ धोखाधड़ी, 60 हजार रुपयों की लगी चपत

नई दिल्ली। बॉलीवुड में होटल मिलन फिल्म से कदम रखने वाली एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा के बैंक अकाउंट से 60,440 रूपए का फ्रॉड हुआ है। इस मामले की जानकारी मालवी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और प्रशासन से कुछ सवाल भी किए हैं।

मालवी फिल्मों में काम करने के अलावा एमसीए (मास्टर ऑफ कम्प्यूटर एप्लीकेशन) की पढ़ाई भी कर रही हैं।

मालवी की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुंबई स्थित बर्सोवा की ठाणे पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह शनिवार को घर पर थीं। पांच बजे के करीब उनके मोबाइल नंबर पर बैंक से तीन लगातार मेसेज आए। पहले मेसेज में 29 हजार 990, दूसरे में 460 और तीसरे मेसेज में 29 हजार 960 रुपये की निकासी हुई थी। दो मिनट के अंदर युवती के खाते से करीब 60 हजार 440 कट चुके थे।

चालान कटने से भड़के जेई ने 6 घंटे तक उड़ाई पुलिस की नींद

इसी बीच मालवी ने बैंक को फोन किया और एटीएम को ब्लॉक करवा दिया। इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत ठाणे पुलिस को दी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कैश कार्ड से एक बड़ी कंपनी के माध्यम से ऑनलाइन शॉपिंग हुई है।

ऑनलाइन ठगी का शिकार होने के बाद अभिनेत्री ने केंद्र सरकार की कैश लैस योजना पर सवाल उठाए हैं। कहा कि बैंकों में हमारा पैसा सुरक्षित नहीं है। सरकार को ऑनलाइन ठगी को रोकने के लिए कठोर कदम उठाने चाहिए ताकि कोई ऑनलाइन ठगी का शिकार ने हो सके।

मालवी ने कलर्स चैनल के शो उड़ान से अपना डेब्यू किया था। उड़ान में मालवी ने पूजा नाम का किरदार निभाया था। टेलीविजन शो के बाद मालवी ने बॉलीवुड में कदम रखा और कुणाल रॉय कपूर के अपोजिट नजर आईं।

चुनाव आयोग ने किया महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव तारीखों का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here