उरी के बाद अब बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनेगी फिल्म, भंसाली करेंगे प्रोड्यूस

बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति फिल्मों का क्रेज चल रहा है। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बाद अब कई और ऐसे एक्टर्स हैं, जो देशभक्ति जोन की फिल्मों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त सफलता के बाद अब बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी है।

0
902

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति फिल्मों का क्रेज चल रहा है। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बाद अब कई और ऐसे एक्टर्स हैं, जो देशभक्ति जोन की फिल्मों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। विक्की कौशल की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी है।

संजय लीला भंसली, महावीर जैन, भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर एक साथ बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की।

तरण ने ट्वीट कर लिखा, ‘संजय लीला भंसाली, महावीर जैन, भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे।’ बता दें कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में होंगे। ये फिल्म साल 2020 मे रिलीज होगी।

गौरतलब है कि 26 फरवरी 2019 को भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए 40 जवानों की शहादत का बदला लिया था। इस एयरस्ट्राइक में जैश एक मोहम्मद के कई ठिकानों को निशाना बनाया गया था। जिसमें 300 से ज्यादा आतंकियों के मरने की खबर थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here