Election 2024: अनुप्रिया पटेल ने कही ये बात, राजा भईया के समर्थकों ने कर दिया ये ऐलान, जानिए पूरा मामला

0
458

Election 2024: बता दें कि पिछले दिनों अनुप्रिया पटेल प्रतापगढ़ में भाजपा के प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। सभी दल पूरे जोर-शोर से सत्ता के शिखर पर पहुंचने का प्रयास कर रहें हैं। जनता के बीच अपने मुद्दे पहुंचाने के लिए जगह-जगह रैलियां की जा रहीं हैं। और इन रैलियों के मंच से नेता जमकर बयान बाजी भी कर रहे हैं। बयानबाजी की इसी कड़ी में यूपी के दो क्षेत्रीय दलों के बीच पारा हाई होता नजर आ रहा है। दरअसल यह मामला प्रतापगढ़ में कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह ऊर्फ राजा भईया और अपना दल सोनेलाल पटेल की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के बीच है। और अब ये कयास लगाए जा रहें हैं कि राजा भईया और अनुप्रिया पटेल के बीच चल रही इस जुबानी जंग में सबसे ज्यादा नुकसान भारतीय जनता पार्टी का हो सकता है।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि पिछले दिनों अनुप्रिया पटेल प्रतापगढ़ में भाजपा के प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राजा भईया पर तंज कसा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि “अब राजा पेट से पैदा नहीं होते..अब राजा EVM की बटन से पैदा होते हैं कुछ स्वाघोषित राजाओं को लगता है कि कुंडा उनकी जागीर, उनके भ्रम को तोड़ने का अब आपके पास बहुत बड़ा और सुनहरा अवसर है…”

अनुप्रिया पटेल ने दिया बयान  (Election 2024)

अनुप्रिया पटेल के इसी बयान को लेकर सियासी पारा बढ़ गया है। राजा भईया ने भी इस बयान को लेकर जवाब दिया है। राजा भईया ने कहा कि “यह बयान एकदम बेमतलब का है और EVM से राजा पैदा नहीं होता बल्कि EVM से जनसेवक पैदा होता है…जनप्रतिनिधि पैदा होता है…और जिसकी आयु 5 वर्ष की होती है..5 वर्ष बाद जनता तय करती है कि उसे पुनर्जन्म देना है या नहीं…अगर EVM से पैदा होने वाले अपने आप को राजा मानेंगे तो लोकतंत्र की भावना खत्म हो जाएगी..”

अब अनुप्रिया पटेल के बयान से नाराज राजा भईया के समर्थक मिर्जापुर जाएंगे और वहां पर अनुप्रिया पटेल के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं कि राजा भईया के समर्थक आज दोपहर सपा कार्यालय पहुंच कर चुनाव प्रचार करेंगे

ऐसे में सबसे बड़ा नुकसान भारतीय जनता पार्टी को हो सकता है क्योंकि अनुप्रिया पटेल की पार्टी NDA का ही घटक दल है और ऐसे में राजा भईया के समर्थकों द्वारा मिर्जापुर में विरोध में प्रचार करना BJP के लिए खतरे की घंटी है। अब आगे इस मामले को BJP कैसे हैंडल करती है यह देखना दिलचस्प होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here