UP Election 2022: मायावती का सीएम योगी पर निशाना, मठ को लेकर लगाए गंभीर आरोप

0
124
Mayawati
Mayawati

UP Election 2022: सपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। सीएम योगी (CM Yogi) ने अपने गाजियाबाद दौरे पर गरीबों को दिये गए मकानों का ब्योरा देते हुए राज्य की पिछली सरकारों पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि यूपी में पिछली सरकारों में जनता के पैसे से मंत्रियों ने अपने लिए बंगले बनाए।

Mayawati
Mayawati tweet

CM Yogi के इस बयान पर मायावती ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया शायद पश्चिमी यूपी की जनता को यह मालूम नहीं है कि गोरखपुर में योगी जी का बना मठ, जहां वो अधिकांश निवास करते हैं, वो कोई बड़े बगंले से कम नहीं है। यदि इस बारे में भी यह बता देते तो बेहतर होता।

सीएम योगी (CM Yogi) के मठ पर मायावती ने साधा निशाना 

Mayawati
Mayawati Tweet

बसपा सुप्रीमो(BSP Supremo)  ने कहा कि साथ ही, यह भी बेहतर होता यदि यूपी के सीएम अपनी सरकार की तारीफ के साथ-साथ बीएसपी सरकार के जनहित से जुड़े कार्यों का भी कुछ उल्लेख कर देते, क्योंकि इन्हें मालूम होना चाहिए कि गरीबों को मकान व भूमिहीनों को जमीन देने के मामले में बीएसपी सरकार का रिकार्ड बेहतरीन रहा है।

कांग्रेस (Congress)पर भी मायावती ने कसा तंज 

इससे पहले मायावती ने कांग्रेस(Congress) पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यूपी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल है कि उनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैण्ड बदल दिया। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here