UP Election 2022: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने सपा को दिया बड़ा झटका, क्या BJP में होंगी शामिल ?

0
475
UP Assembly Election 2022
UP Election 2022: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा ने सपा को दिया बड़ा झटका, क्या BJP में होंगी शामिल ?

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक सियासत काफी तेज दिखाई दे रही है और साथ ही सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की सूचि भी जारी कर दी है। लेकिन सवाल ये उठता है की तरीकों के ऐलान के बाद विधायकों का फेर बदल शुरू हो चूका है। काफी उठा-पटक दखने को मिल रही है।

बता दें की इस बीच बीजेपी पार्टी के ज्यादा से ज्यादा विधायक सपा में शामिल होते दिखाई दिए है। बड़े बड़े विधायकों ने बीजेपी का दामन छोड़ा है।

हाल ही में इसी को देखते हुए एक और बड़ी खबर सामने आई जहां समाजवादी पार्टी से मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहु अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के भी भाजपा में शामिल होने की चर्चा हो रही है। क्या अपर्णा यादव बीजेपी में होगी शामिल ? इससे पहले मुलायम के समधी हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं.

Mulayam के समधी BJP में पहले से शामिल

दरअसल मुलायम के समधी और फिरोजाबाद की सिरसागंज सीट से सपा विधायक हरिओम यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर अपर्णा यादव को लेकर खबरें तैरने लगी. हरिओम यादव के भाई रामप्रकाश उर्फ नेहरू की बेटी की शादी मुलायम स‍िंह के भतीजे रणवीर सिंह से हुई है.

रीता बहुगुणा जोशी ने दी कड़ी टक्कर

बता दें कि अपर्णा यादव ने वर्ष 2017 के यूपी चुनाव में लखनऊ की इसी कैंट सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था. तब उन्हें बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने हरा दिया था.लखनऊ के कैंट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी अपर्णा यादव प्रत्याशी बन सकती हैं.अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा खूब वायरल हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here